आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स - वनवासी आयुर्वेद

आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स - वनवासी आयुर्वेद
देश के सबसे प्राचीन और महान चिकित्सा विज्ञान आयुर्वेद का पूरक, प्रमाणित और विश्व विख्यात संस्थान वनवासी आयुर्वेद आपके लिए लेकर आया है ऐसे उत्पाद जो आपके शरीर और जीवन को बीमारियों से मुक्त कर सेहत का उपहार देते हैं!!

हमारे पास हृदय, फेफड़े, लीवर, डायबिटीज, जोड़ों, आंखों, दांतों, और अन्य अंगों से संबंधित बीमारियों के साथ-साथ डायबिटीज, मोटापा, नशा, यौन रोग जैसी बीमारियों के उपचार की विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

अत्यंत दुर्लभ औषधियों और बहुत जटिल वैदिक विधियों से निर्मित ये उत्पाद अपनी गुणवत्ता और शानदार असर के दम पर विश्व में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं….आमजन के बीच अपने परिणामों से अर्जित लोकप्रियता और प्रेम ही वनवासी आयुर्वेद की असली पूंजी है….

हमारी विशेषज्ञता, हमारा अनथक प्रयास और हमारा एकनिष्ठ समर्पण सिर्फ आपके स्वास्थ्य के लिए हैं!!हमारे प्रोडक्ट्स एक बार आजमा कर अवश्य देखें।


डायबिटीज मुक्तक कैप्सूल्स

डायबिटीज इंसानी इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी महामारी है!! ये एक ऐसी बीमारी है जिसमें मिठास आपके लिए ज़हर बन जाती है!! आज हालात ये है कि भारत में करीब 12 करोड़ से ज्यादा लोग इस महामारी का शिकार हैं!! और प्री डायबिटीज यानी जिन्हें आगे चलकर डायबिटीज होगी, ऐसे लोग 15 करोड़ के पार है!!! उम्रदराज लोगों के अलावा नौजवान और बच्चे भी डायबिटीज का शिकार हो रहे हैं!! इतना ही नहीं, पिछले सिर्फ चार सालों में डायबिटीज के मरीजों में 45% की बढ़ोतरी हुई है!!!

डायबिटीज की वजह से खून की नसें सिकुड़ने लगती हैं और हार्ट अटैक का कारण बनती हैं!! ये बीमारी आपकी आंखों के रेटीना को पूरी तरह से तबाह कर सकती है। पैरों और हाथों की सेंसिटिविटी खत्म होने लगती है, घाव लगने पर आपको पता ही नहीं लगता, घाव जल्दी नहीं भरते जो सड़न का कारण बनते हैं और आपको अपने पैरों या हाथों से हाथ धोना पड़ सकता है!!
डायबिटीज की समस्या किडनी फेल्योर का भी बड़ा कारण है!!

इसीलिए वनवासी आयुर्वेद आपके लिए लेकर आया है डायबिटीज मुक्तक कैप्सूल्स - एक सही, सफल और कारगर इलाज!!

डायबिटीज मुक्तक टैबलेट्स इन्सुलिन को कोशिकाओं तक पहुंचाती है। और ग्लूकोज के अवशोषण में मदद करती है!! इतना ही नहीं, ये शरीर की फाइबर की मात्रा को भी पूरा करती है जिससे भोजन से बनने वाला ग्लूकोज खून में जरूरत से ज्यादा अब्जॉर्ब नहीं हो पाता!!

ये दवाई आपकी किडनी को हुए नुकसान को रिपेयर करने में भी मदद करती है। नसों की सिकुड़न दूर करती हैं जिससे हार्ट अटैक का खतरा कम हो जाता है और शरीर की सेंस करने की पावर को भी बढ़ाती हैं जिससे आपको शरीर में कहीं भी घाव लगने पर पता चल सके और घाव समय पर भर सके।

ये दवाई इतनी प्रभावी है कि अब तक करीब 2 करोड़ से ज्यादा लोग इसकी सेवाएं ले चुके हैं और देश ही नहीं विदेशों में भी इस दवाई की डिमांड लगातार बढ़ रही है!! तो अगर आप भी डायबिटीज से परेशान हैं तो देर ना करें! इसे अभी ऑर्डर करें और डायबिटीज को अपने नियंत्रण में कर लें!! यानी अपने दिल, किडनी, आंखों और हाथ-पैरों को खराब होने से बचा लें।



लंग्स डिटॉक्स ट्रीटमेंट

फेफड़े शरीर के बहुत नाजुक, मगर बहुत इंपोर्टेंट ऑर्गन हैं। स्पंज की तरह काम करने वाले ये फेफड़े हमारी लाइफ लाइन है।

मगर इस समय हमारे फेफड़े बुरी तरह से डैमेज हो रहे हैं। वायु प्रदूषण में जन्में वायरस, बैक्टीरिया और फंगी इन फफड़ों में ब्रोंकाइटिस, ब्रॉन्कियोलाइटिस और निमोनिया जैसे कई तरह के इन्फेक्शन फैला रहे हैं। ये इन्फेक्शन इतने खतरनाक है कि अगर सही समय पर इनका इलाज नहीं किया गया तो जानलेवा साबित हो सकते हैं। कोरोना वायरस की प्रचंड तबाही हम झेल ही चुके हैं।

इन इन्फेक्शन के लक्षणों की शुरुआत हल्की सर्दी जुकाम से होती है। फिर गले में खराश, गले में दर्द, बोलने में मुश्किल, सांस लेने में तकलीफ, खांसी, फेफड़ों में सूजन, घरगराहट, बुखार, बदन दर्द, यहां तक कि खांसी में खून आने लगता है। इन्हीं इन्फेक्शन के लंबे समय तक बने रहने के चलते कैंसर जैसी भयंकर बीमारी का भी खतरा रहता है।

इतना ही नहीं, प्रदूषण के अलावा, धूल, मिट्टी, धुआं, कोहरा और भी ऐसी कई चीजें शरीर में एलर्जी का कारण बनती है और अस्थमा जैसी गंभीर बीमारी को जन्म देती है।

इसके अलावा धूम्रपान फेफड़ों पर सबसे घातक प्रहार है। इनके अंदर टार जमने लगता है जो फेफड़ों को अपंग बनाने लगता है। और लंग कैंसर और हार्ट अटैक जैसी भयानक बीमारियों का कारण बनता है।

फेफड़ों की तमाम समस्याओं को हमेशा के लिए जड़ से समाप्त कर देने का अचूक इलाज है आयुर्वेद के पास!!!

इसलिए वनवासी आयुर्वेद आपके लिए लेकर आया है एक शानदार असरकारी प्रोडक्ट - लंग्स डिटॉक्स ट्रीटमेंट !!!!

इस औषधि का नियमित सेवन ना सिर्फ फेफड़ों से जुड़ी तमाम तरह की बीमारियों का समूल नाश कर देगा बल्कि, फेफड़ों में अभी तक हुए नुकसान और डैमेज को भी खत्म कर फेफड़ों को फिर से जवान और सेहतमंद कर देगा!!

ये औषधि दरअसल बैक्टीरिया, वायरस और फंगी से लड़ने के लिए खास तौर पर तैयार की गई हैं। ये इन विषाणुओं को जड़ से खत्म कर आपके फेफड़ों को मजबूत बनाती है। इसके अलावा बाहरी एलर्जी के विरुद्ध आपके इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉन्ग करती है जिससे आपके फेफड़े एलर्जी से एफेक्ट नहीं होते। ये शानदार औषधि फेफड़ों में फैली नलियों में होने वाले सूजन को कम करती है और कफ के जमाव को हटाती है, जिससे सांस का रास्ता साफ हो जाता है और फेफड़ों की एफिशिएंसी बढ़ जाती है।

इसके अलावा धूम्रपान से हुए नुकसान को भी ये आयुर्वेदिक औषधि खत्म कर देती हैं। फेफड़ों को पूरी तरह डिटॉक्स करके, टार के जमाव को हटाती है और फेफड़ों को पहले की तरह एकदम जवान और सेहतमंद कर देती हैं।

अब ना आपको घबराहट होगी, ना सांस लेने में तकलीफ होगी, ना खांसी में खून आएगा, ना फेफड़ों में पानी भरने की शिकायत होगी…खुल कर सांस लीजिए और इस खूबसूरत जिंदगी का आनंद लीजिए!!! तो देर ना करें, अभी ऑर्डर करें, आपको अपने फेफड़ों का वास्ता!!!!



एंटी ब्लॉकेज हार्ट केयर टॉनिक

भूल जाइए कि हार्ट अटैक सिर्फ रईसों और बुजुर्गों की बीमारी है। आज हालात ये हैं कि 30 वर्ष से भी उम्र के 40% लोग अपना दिल पकड़ कर डॉक्टरों के पीछे दौड़ रहे हैं!!!

जरूरत से ज्यादा थकान लगाना, हर समय आलस आना, बदन टूटना और हाथ पैरों में हर समय दर्द बने रहना, कुछ कदम चलने पर ही सांस फूलने लगना, जी घबराना, गला सूखना, घबराहट होना….रात को सोते समय तेज खर्राटे लेना या सांस ना आने की वजह से अचानक नींद टूटना, सोते समय बहुत पसीना आना…..स्ट्रेस, एंजाइटी, डिप्रेशन लगातार बने रहना, सीने और छाती में अकड़न और भारीपन लगाना, या फिर दिल वाली जगह पर तेज दर्द उठना… ये सब वो कारण हैं जो बताते हैं कि आपका दिल बीमार है, बहुत बीमार है। उसे इलाज की जरूरत है!! अपने दिल की पुकार सुनिए और उसकी सेहत सुधाइए, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए!!!

वनवासी आयुर्वेद आपके लिए लेकर आया है -
एंटी ब्लॉकेज हार्ट केयर टॉनिक!

हार्ट ब्लॉकेज, साइलेंट अटैक, दिल की मांसपेशियों में सूजन, असामान्य धड़कन, रक्त का अनियमित दबाव और गाढ़ापन, नलिकाओं में सिकुड़न, जैसी दिल से संबंधित तमाम समस्याओं का सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक उपचार है - एंटी ब्लॉकेज हार्ट केयर टॉनिक!

ये शक्तिशाली टॉनिक तीन तरह से काम करता है।

पहला - ये शरीर में गुड कोलेस्ट्रॉल बढ़ाता है और बेड कोलेस्ट्रॉल को कम करता है। गुड कोलेस्ट्रॉल की अच्छी मात्रा के चलते खून पतला और साफ होने लगता है। खून का प्रवाह बहुत सहज और सुचारू हो जाता है। फिर ना क्लोटिंग का खतरा रहता है और ना ब्लॉकेज का।

दूसरा - यह हार्ट की मांसपेशियों को मजबूत और बलशाली बनाता है। इससे पंपिंग बहुत आसान हो जाती है और हमारा दिल लंबे समय तक जवान बना रहता है!

तीसरा - यह ब्लड प्रेशर और ब्लड रेगुलेशन को दुरुस्त करता है। ब्लड प्रेशर नियमित रहने की वजह से दिल पर अतिरिक्त दवाब नहीं पड़ता और उसकी फंशनिंग बेहतर होती चली जाती है।

एंटी ब्लॉकेज हार्ट केयर टॉनिक सभी के लिए बहुत जरूरी दवाई है। इसे हर उस व्यक्ति को लेने की जरूरत है जो अपने दिल से प्यार करता है, जो अपने दिल को स्वस्थ, मजबूत और सेहतमंद रखना चाहता है! तो देर मत कीजिए, अपने दिल की आवाज सुनिए और अभी ऑर्डर कीजिए!!






RELATED ARTICLES

Best Deal